चंडीगढ़ में रोज फेस्टिवल की रौनकें, तस्वीरों में देखें मनमोहक नजारें

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 01:47 PM (IST)

चंडीगढ़ : सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में आज से तीन दिवसीय 46वें रोज फेस्टिवल का शुभारंभ हो गया। शुक्रवार सुबह 11.00 बजे फेस्टिवल का उद्घाटन पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर ने किया। कार्यक्रम में सांसद किरण खेर और नगर निगम मेयर देवेश मौदगिल विशेष अतिथि भी उनके साथ थे। 

PunjabKesari

फेस्टिवल के पहले दिन लोगों के मनोरंजन के लिए कई तरह के प्रोग्राम रखे गए हैं और साथ ही खाने-पीने के स्टॉल भी लगाए गए हैं। रोज गार्डन में हर तरफ फूलों की खुशबू से महक रहा है और काफी संख्या में लोग यहाँ फैस्ट देखने के लिए पहुँच रहे हैं। आज शाम यहाँ 6.00 बजे पंजाबी गायक कुलविंदर बिल्ला प्रस्तुति देंगे। 

PunjabKesari

सुबह 11 से शाम सात बजे तक यह सड़क बंद रखी गई है :
रोज फैस्ट के दौरान रोजगार्डन से लेजर वैली पैदल जाने वालों के लिए 24 और 24 जनवरी को मटका चौक से सैक्टर-16/17 लाइट प्वाइंट तक सुबह 11 से शाम सात बजे तक सड़क बंद रखी गई है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि रोज फैस्टिवल में घूमने आने वालों को कोई परेशानी पेश न आए। 

PunjabKesari

रोज फैस्ट में आने वाले लोग वाहनों को सैक्टर-17 स्थित नगर निगम आफिस के पीछे, शिवालिक होटल के पीछे और आगे, बस स्टैंड, सर्कस ग्राऊंड, ताज होटल के आगे पार्किंग में, मल्टी लैवल पार्किंग में, आर.बी.आई. ऑफिस के पास और सामने, पुलिस और हाऊसिंग बोर्ड के पीछे पार्किंग में पार्क कर सकते हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा पिक एंड ड्रॉप के लिए टैक्सी सुविधा शिवालिक व्यू होटल की पार्किंग, शांति कुंज की पार्किंग, रैड क्रॉस बिल्डिंग, सैक्टर-10 पैट्रोल पंप की पार्किंग और हाऊसिंग बोर्ड के पीछे की पार्किंग में मौजूद रहेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News