PU में 9 फरवरी से शुरू होगा फैस्ट, लॉफ्टर शो और रॉक बैंड रहेंगे आर्कषण का केंद्र

Friday, Jan 19, 2018 - 08:31 AM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : पी.यू. के रोज फैस्टीवल का पोस्टर सिंगल विंडों पर वीरवार को पी.यू. के रजिस्ट्रार कर्नल जी.एस. चड्डा ने लांच किया। पी.यू. में 9वां रोज फैस्टीवल आगामी 9 से 11 फरवरी तक कैंपस में आयोजित किया जा रहा है। इस अवसर पर पंजाब यूनिवर्सिटी रोज फैस्टिवल.इन वैबसाइट भी लांच की गई।

 

रोज प्रिसैंस की रजिस्ट्रेशन फीस 200 रुपए :
साइट पर फैस्ट के विभिन्न मुकाबलों में भाग लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रशन भी करवाया जा सकता है, जबकि  फ्लॉवर कम्पीटीशन के लिए रजिस्ट्रेशन फीस 50 रुपए,सिंगिग, डांसिंग, रोज प्रिंसैस के लिए रजिस्ट्रेशन फीस 200 रुपए और अन्य मुकाबलों के लिए रजिस्ट्रेशन फीस 100 रुपए रखी गई है। 

 

सभी कम्पीटीशन में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन आगामी 7 फरवरी तक करवाई जा सकती है। रोज फैस्ट में बैंड कम्पीटशन और मैंटली चेलेंज बच्चों के लिए पेंटिग कम्पटीशन का आयोजन किया जा रहा है। फैस्टीवल में पहली बार थ्री डी आर्ट देखने को मिलेगी।  

 

लॉफ्टर शो और रॉक बैंड :
फैस्टीवल में फैशन शो, स्टार नाइट, लॉफ्टर शो, रॉक बैंड जैसे कार्यक्रम भी आर्कषण का केंद्र रहेंगे। फैशन शो में पहली बार मिस्टर और मिस रोज का भी चयन किया जाएगा। वहीं रंगोली सिंगिग, कोलाद मेंकिग, फेस पेंटिंग और स्लोगन राइटिंग मुकाबले आकर्षण का केंद्र रहेंगे। इनके अलावा कई एट्रैक्टिव गेम्स भी फैस्टीवल में खेली जाएंगी। फैस्टीवल में स्टूडैंट राइडस का भी मजा ले सकते हैं। 

Advertising