वैडिंग फोटोग्राफर के किरदार में ढलने के लिए फोटोग्राफर दोस्त संग बिताया समय : दिलजीत

Sunday, Jun 16, 2019 - 01:28 PM (IST)

चंडीगढ़(वैभव): हमारे समाज में यह बात लोगों को बहुत अखरती है कि कोई इंसान ‘छड़ा’ क्यों है। आस-पड़ोस वालों से लेकर परिवार के  लोग सभी उसकी शादी करवाने के पीछे पड़े रहते हैं। 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म ‘छड़ा’  में बाखूबी यब सब कुछ देखने को मिलेगा। शनिवार को फिल्म की लीड जोड़ी दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा मूवी की प्रोमोशन के सिलसिले में शहर में थे। इस दौरान दोनों कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातों को सभी के साथ शेयर किया। फिल्म में दिलजीत पहली बार एक वैडिंग फोटोग्राफर के किरदार में हैं। 

दिलजीत ने कहा कि यह किरदार उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण था। शादियों में वैडिंग फोटोग्राफर तो बहुत देखे, लेकिन जब वह किरदार निभाने का समय आता है तो कई तरह की बातों को ध्यान में रखना पड़ता है।  इस किरदार में ढलने के लिए अपने एक दोस्त का सहारा लिया जो फोटोग्राफर है। मैंने ऐसा इसलिए किया ताकि इस किरदार की हर एक बारीकियों को अच्छे से समझ सकूं। दिलजीत ने कहा कि यह भूमिका उनके लिए चैलेंजिंग के साथ साथ दिलचस्प भी थी।

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने 7 फिल्मों में एक साथ काम किया है और फिल्म ‘छड़ा’ उनकी आठवीं मूवी होगी। दोनों की कैमिस्ट्री 4 साल बाद फिर परदे दिखेगी। फिल्म ‘छड़ा’ ए एंड ए एडवाइजर्स और ब्राट फिल्म्स ने मिलकर तैयार की है। फिल्म की कहानी सिंगल थीम पर आधारित है।     

bhavita joshi

Advertising