फिल्मी स्टाइल से लुटेरों ने 80 साल की बुजुर्ग महिला से छीनी सोने की चेन

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2016 - 04:56 PM (IST)

चंडीगढ़ : शहर में बढ़ती स्नैचिंग की वारदातों ने पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया है। स्नैचिंग की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है और इस तरह की घटनाओं को रोकने में यू.टी. पुलिस नाकाम साबित हो रही है। लुटेरों ने अनोखे अंदाज में स्नैचिंग की इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना सेक्टर-44 की है घर के दरवाजे से ही 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से सोने की चेन छीनने के बाद लुटेरे मौके से रफू-चक्कर हो गए। 

 

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपति सेक्टर-44 स्थित अपने मकान में अकेले रहते हैं। घटना शुक्रवार करीब 9.45 बजे की है दरवाजे की घंटी बजी तो बुजुर्ग बलवंत कौर ने दरवाजा खोला तो वहां खड़े एक युवक ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। इसके बाद घर के बाहर खड़ा आरोपी का दूसरा साथी बाइक पर उसका इंतजार कर रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गए। 

 

तीसरे दिन में दूसरी वारदात :

जानकारी के अनुसार सेक्टर-44 में पिछले 3 दिन में स्नैचिंग की यह दूसरी वारदात हुई है। लेकिन पुलिस इन वारदातों को रोकने में असफल साबित हो रही है। इससे पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़ा होता है कि दो दिन पहले हो चुकी लूट की वारदात के बाद भी पुलिस के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं हैं। 

 

सूत्रों का कहना है एक पड़ोसी के एक ड्राइवर ने आरोपियों का पीछा कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सेक्टर-34 पुलिस थाना और क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को कब्जे में लिया है ताकि लुटेरों का कोई सुराग मिल सके।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News