कार सवार लुटेरों ने गन प्वाइंट पर लूटा परिवार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 10:12 AM (IST)

मोहाली (कुलदीप): खरड़-बनूड़ मार्ग पर गांव सनेटा के नजदीक एक वरना कार में आए लुटेरों ने पैट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए रुके एक परिवार को गन प्वाइंट पर लूट लिया। यह परिवार गुजरात का रहने वाला है, जो गर्मियों की छुट्टियों में कुल्लू-मनाली घूमने के लिए आया हुआ था। 

 

पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस को दी शिकायत में मुनीष कुमार निवासी गांव वडोदरा ने बताया कि वे दो कारों में अपने परिवार के साथ कुल्लू-मनाली घूमने के बाद गुजरात अपने घर लौट रहे थे। गांव सनेटा के नजदीक पहुंचकर उन्होंने तेल डलवाने के लिए गाडिय़ां एक पैट्रोल पंप पर रोक लीं। 

 

गाड़ी उनकी पत्नी चला रही थी। मुनीष ने बताया कि पंप पर रुकने के बाद वे कार से निकलकर किसी दोस्त को फोन करने लगे। इसी दौरान उसके पास एक सफेद रंग की वरना कार आकर रुकी। कार में से एक युवक निकला और उस पर पिस्तौल तान दी। वह लुटेरा युवक उसे बोला कि जो कुछ भी उसके पास है, जल्दी से उसे दे दे। 

 

मुनीष ने अपनी कमर पर बांधा हुआ बैग उसे पकड़ा दिया। कार सवार बैग लेकर कार में बैठ फरार हो गए। मुनीष ने बताया कि उसके बैग में करीब 60 हजार और ए.टी.एम. कार्ड थे। पुलिस स्टेशन सोहाना के एस.एच.ओ. ने बताया कि पुलिस ने आई.पी.सी. की अलग-अलग धाराओं और आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News