पिस्टल के दम पर छीनी कार, युवक को पेड़ से बांधकर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Oct 12, 2017 - 12:56 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : पिस्टल के दम पर 4 अज्ञात लुटेरों  ने यू.पी. के रहने वाले अनूप कुमार से कार लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी इस दौरान अनूप को ढकौली स्थित मुख्य रोड पर पेड़ से बांध कर उसकी कार लूटकर फरार हो गए। उसकी कार में 6 हजार रुपए की नकदी और उसके अन्य जरूरी सामान और दस्तावेज थे। सैक्टर-5 थाना पुलिस ने कार चालक अनूप की शिकायत पर 4 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच में सामने आया की अनूप टैक्सी चालक है और वह लखनऊ से 3 साइंटिस्ट्स को लेकर यहा पंचकूला सैक्टर-10 स्थित एक होटल में आया हुआ था। 

 

जानकारी के अनुसार कार चालक अनुप कुमार सितापुर उत्तर प्रदेश निवासी 8 अक्तूबर को लखनऊ से 3 साइंटिस्ट को लेकर पंचकूला सैक्टर-10 स्थित होटल में आया था। जहां तीनों साइंटिस्ट ने ठहरने के लिए कमरा लिया था। 8 अक्तूबर की रात 10 बजे तीनों सांइटिस्ट चंडीगढ़ स्थित एलांते मॉल से घूम के आए। इसके बाद तीनों अपने कमरे में चले गए। 

 

अनूप अपनी गाड़ी में सोने के लिए रुक गया। इसके बाद एक कार में चार युवक आए और अनूप से पानी पीने के लिए बोतल मांगी। जैसे ही वह पानी देने के लिए वह मुड़े, एक युवक ने उनके सिर पर पिस्टल तान दी। इसके बाद चारों आरोपी उसे अपनी गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए और उसकी गाड़ी को भी साथ ले आऐ। चारों आरोपियों ने उसे ढकोली सड़क किनारे रस्सी से बांध दिया और गाड़ी समेत फरार हो गए। 

 

रात करीब 11 बजे के करीब उसने अपने आप को जैसे-तैसे खुद को रस्सी से खोला और लोगों से रास्ता पूछकर होटल पहुंचा। होटल पहुंचने पर उसने सारी आप बीती तीनों को बताई। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को साथ ले जाकर मौके का मुआयना किया। अनूप ने पुलिस को बताया की चारों आरोपी पंजाबी भाषा मेें बात कर रहे थे। पुलिस ने चारों आज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News