हफ्ते में दूसरी बार गन पवाइट पर लूटी 12 लाख की कार

Monday, May 02, 2016 - 08:01 PM (IST)

मोहाली (राणा) : सेक्टर-17 की 14 करोड़ की लूट की तरह मोहाली के फेज-8 स्थित नेचर पार्क बाहर गन पॉइंट पर 12 लाख की कार लूटने का मामला सामने आया है। बुधवार को मटौर में भी इसी स्टाइल में कार लूटी गई थी। सोमवार सुबह नेचर पार्क के बाहर उस समय सनसनी फैल गई, जब एक व्यक्ति से गन प्वाइंट पर दो व्यक्ति से कार छीनकर ले गए। लुटेरे सिल्वर रंग की इंडिगो कार में सवार होकर आए थे। थाना फेज-8 ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। यह इस हफ्ते में गन प्वाइंट पर कार लूटने की दूसरी घटना है।

 
पुलिस मुताबिक कार मालिक मनीष कुमार एक प्राइवेट कंपनी में टेलीक युनिकेशन कंपनी में जनरल मैनेजर पर तैनात थे। जबकि वह मूलरूप से पटना के रहने वाले है। मंगलवार सुबह सात बजे वह नेचर पार्क में सैर करने के लिए आए हुए थे। तभी दो व्यक्ति वहां पर आए। इनमें से एक ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया। जबकि दूसरे ने उसकी छाती पर गन तान दी। साथ ही कहा कि अपनी कार की चाबी उसके हवाले कर दे साथ ही उन्होंने आरोपियों के हवाले कार कर दी। इसके बाद वे कार को लेकर वहां से निकल गए। 
 
कार मालिक ने बताया कि उन्होंने चार महीने पहले ही 12 लाख की कार खरीदी थी। उन्होंने अपनी जान को खतरे में देखकर उन्हें चाबी सौंप दी थी। उन्होंने पुलिस ने इस संबंधी कार्रवाई की मांग की है।
Advertising