बारिश से पानी में डूबी जीरकपुर की सड़कें, लोग परेशान

Thursday, Jan 09, 2020 - 12:07 PM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): दो दिन से हो रही बारिश से जहां ठंड बढ़ गई, वहीं लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल नगर काउंसिल की ओर से शहर में बरसाती पानी की निकासी के लिए कोई ठोस प्रबंध नहीं किए हैं। जिसके चलते बारिश के बाद सड़कें तालाब में तब्दील हो गई और कुछ सड़कों पर कीचड़ जमा हो गया है। 

 

इससे सबसे ज्यादा मुसीबत राहगीरों को हो रही है। जीरकपुर के गाँव पभात में लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश के बाद पभात की सड़के कीचड़ से भर गई हैं और मंडी की सड़क पर हर तरफ कीचड़ ही नजर आ रहा है। जिस कारण लोगों परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

 

 ड्रेनेज पाइपें डालने के लिए गांव पभात की सड़कों को उखाड़ा 
बता दें कि चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बरसाती पानी की निकासी के लिए खोदी जा रही ड्रेनेज पाईपों के कारण गांव पभात की सड़कों को उखाड़ा गया है। जिसका काम जारी होने के कारण सड़कों ने दलदल का रूप धारण कर लिया है। लोगों ने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि पानी निकासी के लिए डाले जा रहे पाइपों का काम जल्दी पूरा कर सड़कों की हालत को सुधारा जाए। 

 

गांव वासी गुरमीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, जनरल सिंह, बलविन्दर, दीप सिंह, अमरीक सिंह समेत अन्य गाँव निवासियों ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ माह से गांव में काम चल रहा है। जिस कारण सभी गांव की सड़कें खोदी है। जिस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 
 

pooja verma

Advertising