मरम्मत की राह देख रहीं मोहाली की सड़कें

Saturday, Aug 12, 2017 - 01:58 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : शहर के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 बी में बीते दिनों मुख्य मंत्री की आमद को लेकर मोहाली प्रशासन ने इस कदर तेजी पकड़ी थी कि करीब एक वर्ष से टूटी फूटी एयरपोर्ट रोड़ पर रातो रात पैच वर्क करवा दिए गए। उसके बाद अब शहर निवासियों के मनों में यही बात घर कर गई है कि जिस क्षेत्र में मुख्य मंत्री के आने पर ही सड़कों की हालत सुधर सकती है। लोगों का कहना है कि एयरपोर्ट रोड की हालत सुधरने के बाद अब शहर मोहाली की कई लाल बत्ती प्वाईंट्स के पास स्लिप रोड्स भी मुख्य मंत्री की फेरी को तरसने लगी हैं। 

 

कौंसलर सतबीर सिंह धनोआ, कुलजीत सिंह बेदी, अतुल शर्मा आदि का कहना है कि अगर मुख्य मंत्री के आने पर ही सड़कें ठीक होती हैं तो उन्हें चाहिए कि कम से कम एक वर्ष में शहर के अंदर एक चक्कर लगा देना चाहिए। कौंसलर कुलजीत सिंह बेदी ने बताया कि फेज-3/5 की लाईटों के पास स्लिप रोड़ की हालत इतनी बदतर है कि किसी भी समय इस रोड पर पड़े गड्डों में कोई गिर कर कोई भी हादसा हो सकता है। इसके अलावा फेज-7 में स्लिप रोड़ तो अकसर ही टूटी रहती है।

 

अतुल शर्मा ने बताया कि एयरपोर्ट रोड़ पर इंडस्ट्रीयल एरिया पुलिस चौकी वाली लाईटों पर जैबरा क्रॉसिंग वाली जगह इतने गहरे गड्डे पड़े हुए हैं कि प्रशासन कभी इस ओर ध्यान ही नहीं देता।  उन्होंने मांग की कि सभी स्लिप रोड़स पर पैच लगा कर लोगों को राहत दी जाये ताकि इन पर कोई हादसा न हो सके।
 

Advertising