पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पवन हंस ने चंडीगढ़-शिमला का किराया किया रिवाइज

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 01:26 PM (IST)

चंडीगढ़,(लल्लन यादव): होली-डे व न्यू ईयर सैलीब्रेशन को लेकर पवन हंस कंपनी की ओर से शिमला और कुल्लू जाने वाली हैली टैक्सी के किराए को रिवाइज कर दिया गया है।
अब चंडीगढ़-शिमला पर्यटक सिर्फ 3665 रुपए में जा सकते हैं। साथ ही चंडीगढ़-कुल्लू वाया शिमला व मंडी 6500 रुपए में सफर किया जा सकता है। ऐसे में चंडीगढ़ से शिमला की वादियों का आनंद लेने के लिए पयर्टक 8 सीटर हैली टैक्सी का प्रयोग कर सकते हैं। कपंनी ने ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले चंडीगढ़-शिमला के बीच किराया करीब 3900 रुपए था।


चंडीगढ़-रामपुर रूट पर सप्ताह में तीन दिन उड़ान
हैली टैक्सी चंडीगढ़ के इंटरनैशनल एयरपोर्ट से शिमला-मंडी-धर्मशाला-रामपुर रूट पर मंगलवार, बुधवार और वीरवार को उड़ान भरेगी। वहीं, एयरपोर्ट से सुबह 9 बजे शिमला के लिए उड़ान भरेगी और सुबह 9.30 बजे लैंड करेगा। वापसी में शिमला से दोपहर 12.50 बजे उड़ान भरकर दोपहर 1.20 बजे चंडीगढ़ पहुंच जाएगी। शिमला के लिए पयर्टक को सिर्फ 3665 रुपए देने होंगे। वह चंडीगढ़-धर्मशाला वाया शिमला एंड मंडी सफर करता हैं तो इसके लिए उससे 5700 रुपए देने होंगे। वापसी में यह हैली टैक्सी शिमला से चंडीगढ़ दोपहर 2.40 बजे उड़ान भरेगी और चंडीगढ़ दोपहर 3.10 बजे पहुंच जाएगी।
चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट से कुल्लू वाया शिमला एंड मंडी के लिए टैक्सी सोमवार, शुक्रवार तथा शनिवार को उड़ान भरेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Lalan Yadav

Recommended News

Related News