रैस्टोरैंट मालिक पर युवकों ने किया हमला, लोगों के इकट्ठा होते आरोपी फरार

Saturday, Nov 18, 2017 - 12:40 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : सैक्टर-5 स्थित 5 डिग्री रैस्टोरैंट के मालिक पर देर रात कुछ युवकों ने हमला कर लूटने की कोशिश की परंतु लोगों के इकट्ठा होते आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहे। इससे पूर्व भी फाइव डिग्री रैस्टोरैंट में चोरी की कोशिश हो चुकी है। जिसकी पूरी वीडियो फुटेज भी प्रबंधकों द्वारा पुलिस को मुहैया करवा दी गई थी लेकिन पुलिस द्वारा मामले में ढिलाई बरतने के चलते एक बार फिर से हमला कर दिया। 

 

मिली जानकारी के अनुसार संदीप चौहान (34) देर रात अपना रैस्टोरैंट बंद करके सैक्टर-11 स्थित निवास स्थान पर गए जैसे ही वह घर की गली में जाने लगे, तो आगे गाडिय़ों से रास्ता ब्लॉक होने के चलते वह घूमकर दूसरी गली से आए। इस दौरान उन्हें चार युवक दिखाई, जोकि संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे। 

संदीप चौहान ने जैसे ही अपने घर के आगे गाड़ी खड़ी की, तो वह चारों युवक उनकी गाड़ी के पास आ गए और उनसे हाथापाई करने लगे। संदीप चौहान ने उनका मुकाबला करने की कोशिश की, तो उनके  सिर पर बोतल मार दी और उनका बैग छीनने की कोशिश करने लगे। शोर सुनकर संदीप के पड़ोसी भी बाहर आ गए। लोगों को इकट्ठा होता देख आरोपी मौके से भाग गए। 

 

संदीप के पार्टनर विमल सिंह ने बताया कि उन्हें संदेह है कि कोई पुराना कर्मचारी ही उन पर हमला करवा सकता है। विमल ने बताया कि 30 अक्तूबर को भी उनके रैस्टोरैंट में चोरी हुई थी। पूरी वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई थी। वारदात की शिकायत सैक्टर-5 पुलिस में दी थी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। संदीप चौहान और विमल सिंह ने मामले में डी.सी.पी. पंचकूला को शिकायत देकर मोबाइल का डम्प उठाकर आरोपियों का पता लगाने की गुहार लगाई है।

Advertising