अब फिर होगी रिजर्व कैटेगरी के फ्लैट्स की अलॉटमैंट

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2016 - 07:07 AM (IST)

चंडीगढ़, (विजय) : चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड (सी.एच.बी.) की सैक्टर-51 की सैल्फ फाइनांसिंग हाऊसिंग स्कीम-2016 को लेकर अधिकारियों को फिर से रिजर्व कैटेगरी के फ्लैट्स की अलॉटमैंट करवानी पड़ रही है। बोर्ड ने रिजर्व कैटेगरी के तहत कुल 45 फ्लैट्स रखे थे लेकिन इनमें से 19 फ्लैट्स के लिए किसी ने अप्लाई नहीं किया। 

 

टू बैड रूम फ्लैट्स की इस हाऊसिंग स्कीम के तहत कुल 200 फ्लैट्स बनाए जाने हैं। बोर्ड ने फैसला लिया है कि अब एक बार फिर रिजर्व कैटेगरी के तहत बचे 19 फ्लैट्स की अलाटमैंट करवाई जाएगी। इसके लिए एप्लीकैंट्स 18 जुलाई से पहले अप्लाई कर सकते हैं। 

 

अलाटमैंट प्रक्रिया के लिए वही टम्र्स एंड कंडीशंस होंगी जो पहली अलाटमैंट के समय जारी की गई थी। एप्लीकेशन फॉर्म एच.डी.एफ.सी. बैंक की सैक्टर-9 की ब्रांच और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सैक्टर-9 की ब्रांच से हासिल किए जा सकते हैं।

 

जनरल कैटेगरी में होंगे ट्रांसफर

बोर्ड की ओर से साफ कह दिया है कि अगर दूसरी अलाटमैंट प्रक्रिया में भी कोई फ्लैट बाकी बच जाता है तो उसे जनरल कैटेगरी में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। दरअसल बोर्ड न इन फ्लैट्स की कीमत इतनी अधिक रखी है कि रिजर्व कैटेगरी के तहत खुद बोर्ड के इम्प्लाइज ने ही इनके लिए फॉर्म नहीं भरा। 

 

इनकी होगी अलॉटमैंट

शैड्यूल कास्ट 5, डिफैंस परसोनल 3, अदर बैकवर्ड क्लास 6, पर्सन विद डिस्एबिलिटी 4 और बोर्ड इम्प्लाइज1


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News