मोहाली : गणतंत्र दिवस पर 700 पुलिस कर्मी होंगे तैनात

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 12:45 PM (IST)

मोहाली(राणा) : गणतंत्र दिवस को लेकर फेज-6 के सरकारी कॉलेज में पुलिस विभाग व स्कूली बच्चों ने शुक्रवार को फुल ड्रैस में रिहसल की गई। इस दौरान डिप्टी कमिशनर गिरिश दियालन, एस.डी.एम. जगदीप सहगल व मोहाली के एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल भी मौजूद थे। एस.एस.पी. की ओर से सुरक्षा का भी जायजा लिया गया। क्योंकि इस बार मोहाली में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह तिरंगा फहराएंगे। 

PunjabKesari

सी.एम. की सुरक्षा में कोई कमी न रहे, इसे लेकर पुलिस विभाग ने भी पूरी तरह से कमर कस ली है। शहर में 700 पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। ताकि उनकी कोई शरारती तत्व गणतंण दिवस के दौरान सुरक्षा मे कोई सेंध न लगा सके। फेज-6 के सरकारी कॉलेज के आस-पास के एरिया में पुलिस की ओर से नाका भी लगाया जाएगा। 

PunjabKesari

सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की ओर से पी.जी. व किरायेदारों की चैकिंग शुरू कर दी गई है। मॉल व मार्किटों की भी चैकिंग की जा रही है। पुलिस विभाग के सीनियर अफसरों की ओर से सख्त आदेश जारी कर दिए गए हैं कि अगर चैकिंग के दौरान किसी व्यक्ति पर शक पड़ता है तो उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाए। अगर उस दौरान उसके पास दस्तावेज सहीं नहीं दिए जाते तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News