चोरी के 3 लाख के सामान सहित पकड़ा चोर, 3 दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 11:53 AM (IST)

मोहाली(राणा) : चोरी के 3 लाख सामान के साथ फेज-1 थाना पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने चोरी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

आरोपी को सोमवार कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी की पहचान यूपी निवासी रोहित मिश्रा के रूप में हुई है। जबकि इस मामले में एक आरोपी फरार है जिसकी तालाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

चोरी कर जिम के युवकों को भी बेचते थे प्रोटीन :
पुलिस ने बताया कि आरोपी रोहित उद्योगिक क्षेत्र फेज-3 में एक गोदाम में मैनेजर था। उसी गोदाम के मालिक ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके गोदाम से काफी सामान चोरी हो गया है, जिसके बाद पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू की थी। पुलिस ने जब गोदाम की जांच की जो वहां पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए थे, जिसमें पुलिस को आरोपी रोहित चोरी करता हुआ मिला। 

चोरी वह अकेला नहीं कर रहा था उसका भाई ज्ञान भी उसके साथ था। पुलिस जांच में सामने आया कि दोनों भाई मिलकर जो सामान गोदाम से चोरी करते थे। उसमें प्रोटीन भी था जिसे यह दोनों भाई जिम के युवकों को कम दामों में प्रोटीन बेच रहे थे। पुलिस का दावा है कि आरोपी काफी समय से चोरी करता आ रहा है, रिमांड में उससे ओर भी कई खुलासे होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News