अधेड़ आयु प्रेमी जोड़े के नग्न शव मिले, कमरे के अंदर जलती अंगीठी की जहरीली गैस चढऩे से हुई मौत

Thursday, Dec 29, 2022 - 09:39 PM (IST)

श्री माछीवाड़ा साहिब,(टक्कर) : माछीवाड़ा थान अधीन आते गांव झाड़ साहिब के सोही कोल्ड स्टोर में चौकीदार का काम करते जसवीर सिंह (50) निवासी बहिलोलपुर और उसकी प्रेमिका बलविंदर कौर निवासी नानोवाल के कमरे में नग्न अवस्था में शव मिले। दोनों की मौत पास में जलती अंगीठी से निकली जहरीली गैस की वजह से हुई है।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार जसवीर सिंह सोही कोल्ड स्टोर में चौकीदार का काम करता था और साथ के कमरे में रहता था। निकट गांव नानोवाल की बलविंदर कौर भी कोल्ड स्टोर में काम करने आती थी, जिसके जसवीर सिंह से अवैध संबंध थे। बीती रात जसवीर सिंह घर से रोटी खाकर कोल्ड स्टोर स्थित अपने कमरे में आ गया और बलविंदर कौर भी ननोवाल से घरवालों को काम करने की बात कहकर वहां पहुंच गई। दोनों रात को एक साथ कमरे में अंगीठी जलाकर सो गए और जब सुबह चौकीदार जसवीर सिंह ने अपना कमरा नहीं खोला तो सोही कोल्ड स्टोर के मालिक नायब सिंह को सूचना दी गई। नायब सिंह ने तुरंत टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद थाना प्रमुख दविंदर पाल सिंह, चौंकी इंचार्ज प्रमोद कुमार भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने कमरे की खिड़की खोलकर अंदर जसवीर सिंह और बलविंदर कौर के नग्न शव पड़े देखे।

 

 

थाना मुखी दविंदरपाल सिंह ने बताया कि कमरा खोलने के बाद मौके के हालात से पता चलता है कि कमरे में जलती अंगीठी की जहरीली गैस से दम घुटने से दोनों की मौत हुई है। जसवीर सिंह का शव पलंग पर था, जबकि बलविंदर कौर का शव फर्श पर पड़ा था। इसके अलावा मृतक जसवीर सिंह के पैर भी जले हुए थे और अंगीठी से कंबल को आग लगी भी लगी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कमरे को सील कर दिया गया है ताकि फॉरैंसिक जांच में मौत के असली कारण का पता चल सके।


 

 

मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मृतक चौकीदार जसवीर सिंह के पुत्र नोना ने जानकारी दी कि उसके पिता की हत्या की गई है। उसने आरोप लगाया कि इस कोल्ड स्टोर में कई गलत काम होते हैं और पुलिस को मामले की बारीकी से जांच करनी चाहिए। वहीं कोल्ड स्टोर के मालिक नायब सिंह ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि पुलिस उनके चौकीदार जसवीर सिंह की मौत की निष्पक्ष जांच करे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारे तथ्य सामने आ जाएंगे।


 

 

पोते-पोतियों वाले प्रेमी जोड़े की मौत से दोनों परिवार आपस में भिड़े
कोल्ड स्टोर के कमरे में प्रेमी जोड़ा निर्वस्त्र मिला। उनके बेटों की शादी हो चुकी है और दोनों पोते-पोतियों वाले हैं। शव मिलने के बाद दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में आपस में ही भिड़ गए। दोनों परिवार एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे। थाना मुखी दविंदरपाल सिंह ने मौका संभालते हुए स्थिति को शांत करवाया।

Ajay Chandigarh

Advertising