भूत-प्रेत हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा : रेहाना

Saturday, Nov 17, 2018 - 12:41 PM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : भूतप्रेत होते हैं या नहीं, ये अलग बात है लेकिन भूत-प्रेत हमारी जिंदगी का हिस्सा हैं। यह कहना है शहर पहुंची टी.वी. एक्ट्रैस रेहाना पंडित का है। वह शहर में शो ‘मनमोहिनी’ को प्रोमोट करने शहर पहुंची थीं। रेहना ने कहा कि जब हम छोटे बच्चे होते हैं, तभी हमें भूतों की कहानियां सुनने को मिलती है। हमारी मां भी आमतौर पर कहती हैं कि सो जाओ नहीं तो भूत आ जाएगा। 

भूत तो नहीं आता लेकिन हमारे दिमाग में भूत के होने का डर जगह बना लेता है। भूत हमारी जिंदगी का ऐसा हिस्सा बन जाते हैं जो हमेशा हमारे दिमाग में रहते हैं। रेहाना ने सीरियल को लेकर कहा कि यह सीरियल एक प्रेत आत्मा के ऊपर आधारित है, जो अपने प्यार पाना चाहती है। यह सीरियल लोगों को एक नया मनोरंजन देगा क्योंकि यह इस समय चल रही बाकी कहानियों से अलग है। 

चंडीगढ़ से मुझे बहुत प्यार :
रेहना ने कहा कि वह पहले भी कई बार चंडीगढ़ आ चुकी हैं। उन्हें हर बार यहां आकर बहुत अच्छा लगता है। उन्हें यहां का फूड, यहां का कल्चर काफी अट्रैक्ट करता है। चंडीगढ़ से मुझे बहुत प्यार है। यहां के लोगों का अंदाज काफी अलग है। 

फिर वह चाहे उनका आर्ट एंड कल्चर को लेकर नॉलेज हो या उनका ड्रैसिंग स्टाइल। हम मुंबई में रह कर इस तरह का सुकून पीछे छोड़ देते हैं। वहां की जिंदगी बहुत भाग-दौड़ वाली है। कई बार तो अपने लिए भी वक्त नहीं निकाल पाते। 
 

Priyanka rana

Advertising