जिस रिवॉल्वर से मिंदी का किया था कत्ल, वह सिसवां क्षेत्र से हुई बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 02:50 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने की जिम्मेवारी लेने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत  ढाहां से रिमांड दौरान उसकी निशानदेही पर एक .38 बोर का रिवॉल्वर बरामद किया गया है। एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि यह वही रिवाल्वर है जिसके साथ उसने फेसबुक पर अपनी फोटो अपलोड की हुई थी। 

 

यह रिवॉल्वर उसने जिला मोहाली के पुलिस स्टेशन मुल्लांपुर गरीबदास के सिसवां क्षेत्र में दबा कर रखा हुआ था। पूछताछ में दिलप्रीत ने माना कि इसी रिवाल्वर के साथ उसके साथी गैंगस्टरों रिंदा तथा नरेश ने पुलिस स्टेशन खन्ना के रुपिन्द्र गांधी के भाई गांव रसूलड़ा के पूर्व सरपंच मिंदी गांधी का करीब एक वर्ष पहले गोलियों मार कर कत्ल किया था। यह खुलासे  सी.आई.ए. स्टाफ द्वारा की गई पूछताछ में हुए हैं।

 

पुलिस की दलीलए.के.-47 बरामद करनी है, फिरौती के बारे में करनी है पूछताछ  
पुलिस ने दिलप्रीत का पुलिस रिमांड खत्म होने पर सोमवार को फिर उसे कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे सात दिन के और पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने अदालत में रिमांड बढ़ाने के लिए दलील दी कि दिलप्रीत ढाहां से अभी और पूछताछ करनी बाकी है जिसमें उससे ए.के.-47 बरामद करनी है तथा परमीश वर्मा से ली गई फिरौती बारे भी पूछताछ की जानी बाकी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News