गिले-शिकवे दूर, चंद्रावती और भरत चुनावों की रणनीति के लिए बुलाई बैठक में पहुंचे

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 12:47 AM (IST)

चंडीगढ़, (राय) : चंडीगढ़ के मेयर चुनाव को लेकर भाजपा में बागी तेवर दिखाने वाले दो पार्षद बुधवार देर शाम को चुनावों की रणनीति तय करने को लेकर बुलाई गई बैठक में शामिल हो गए। बागी होकर मेयर पद के लिए नामांकन भरने वाली चंद्रावती शुक्ला पिछले कल तक भाजपा पर उनका नामांकन रद्द कराने का आरोप लगा रही थी पर वीरवार को जब सब पार्षद प्रधान अरुण सूद व संगठन मंत्री दिनेश कुमार के बुलावे पर भाजपा मुख्यालय पहुंचे तो शुक्ला व दूसरे बागी भरत प्रथम पंक्ति में बैठकर तस्वीर भी खिंचवा रहे थे।


 

प्रत्याशी चुनने से पहले भी हुई थी खींचतान
भाजपा सूत्रों के अनुसार मेयर पद का प्रत्याशी चुने जाने से पहले भी भाजपा के भीतर जमकर खींचतान हुई। एक ओर जहां वर्तमान मेयर व सांसद महेशइंद्र सिद्धू को मेयर बनाने का जोर लगा रहे थे,  वहीं पूर्व प्रधान संजय टंडन प्रधान अरुण सूद को मेयर बनाने के लिए बैटिंग कर रहे थे, जबकि रविकांत शर्मा ने दिल्ली में हिमाचल के नेताओं के समर्थन से डेरा डाला। सूत्रों के अनुसार जब पार्टी नेतृत्व ने चंडीगढ़ से प्रत्याशियों की रिपोर्ट मांगी तो रवि के खिलाफ कोई नहीं गया, जबकि लड़ाई तो सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर पद के लिए छिड़ी थी। अब भी शुक्ला व भरत को उम्मीद थी कि उन्हें सीनियर डिप्टी मेयर या डिप्टी मेयर का पद दिया जाएगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार हाईकमान ने यहां धड़ेबाजी खत्म करने के लिए सभी गुटों से एक-एक प्रत्याशी का चयन कर लिया।


आज प्रभारी ने बुलाई पार्षदों की बैठक, हीरा नेगी आ सकती हैं
पार्टी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि बुधवार को बुलाई गई बैठक में सभी पार्षदों ने भाग लिया। कोरोना के चलते पार्षद हीरा नेगी बैठक में शामिल नहीं हुई। उनका कहना था कि वीरवार को प्रभारी दुष्यंत गौतम ने भी पार्षदों की बैठक बुलाई है व उम्मीद है कि हीरा नेगी उसमें शामिल होंगी। उन्होंने दावा किया कि बैठक में सभी पार्षदों ने पार्टी की जीत का भी दावा किया।


तो सांसद भी वोटिंग के लिए आएंगी
महामंत्री रामबीर भट्टी ने कहा कि यदि डॉक्टर चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर के स्वास्थय को लेकर संतुष्ट होंगे तो वो भी मतदान वाले दिन वोट डालने आएंगी। बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर और रामबीर भट्टी सहित पार्टी के सभी 19 पार्षदों ने भाग लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News