20 रुपए का लालच देकर नाबालिगा से रेप,केस दर्ज

Thursday, Feb 20, 2020 - 11:25 AM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत:) ढकोली थाना क्षेत्र में एक 7 वर्षीय नाबालिगा से रेप का मामला सामने आया है। घटना नगर परिषद के पीरमुछल्ला गांव की है। बताया जा रहा है आरोपी ने बच्ची को 20 रुपए देने की बात कह अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद बच्ची  ने रोती-बिलखती सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना ढकोली पुलिस को दी।  पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है। 

 

पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि वह लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करती है और उसकी 7 वर्षीय लड़की घर में रहती है। उसने बताया कि बीती शाम उसकी लड़की अचानक घर से गायब हो गई  जिसकी काफी खोज की गई। उसकी लड़की रात करीब े दस बजे पीरमुछल्ला क्षेत्र में उसके घर के पीछे बने पार्क में रोते हुए मिली।  

 

जिसने उनको बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे 20 रुपए देने का लालच देकर अपने साथ फुसला कर ले गया था। जिसने उसके साथ शारीरिक शोषण किया। ढकोली थाना प्रमुख सुमित मोर अनुसार मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मैडीकल करवाया जहां बच्ची के साथ अननैचुरल तरीके से बलात्कार होने की पुष्टि हुई जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।


 

pooja verma

Advertising