शादी का झांसा देकर कई बार किया रेप, आई.वी. अस्पताल के डॉक्टर पर केस

Sunday, Apr 28, 2019 - 08:47 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : पुलिस ने शादी का झांसा देकर एक तलाकशुदा महिला के साथ लगातार छह महीने तक रेप करने के आरोप में मोहाली के आई.वी. अस्पताल के डाक्टर डा. प्रदीप उतरेजा के खिलाफ के दर्ज किया है। आरोपी चंडीगढ़ के सैक्टर-21 के मकान नंबर-1294 का निवासी है। डाक्टर अभी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

मां के इलाज के दौरान हुई थी मुलाकात :
पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा है और उसे 8 साल का बेटा है। वह अपनी मां का इलाज करवाने के लिए आई.वी. अस्पताल गई थी, जहां उसकी मुलाकात डा. प्रदीप उतरेजा के साथ हुई। डाक्टर ने उसे बताया कि वह कुंवारा है और शादी के लिए लड़की देख रहा है। डाक्टर उसके मोबाइल पर बार-बार मैसेज और फोन करने लगा और मिलने के लिए कहने लगा। 

एक बार वह चंडीगढ़ में मिले, जहां डाक्टर ने उसे शादी के लिए प्रोपोज किया। उसके मना करने पर डाक्टर ने उसे इमोशनली ब्लैकमेल करते हुए कहा कि अगर वह उसके साथ शादी नहीं करेगी तो वह किसी अन्य भी शादी नहीं करेगा। उसकी बात पर भरोसा करते हुए पीड़िता ने हां कर दी और उनकी नजदीकियां बन गई। 

महिला ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर डाक्टर उसे जीरकपुर में एक सोसायटी के फ्लैट, चंडीगढ़ सैक्टर-21 स्थित अपने घर में लगातार छह महीने तक कई बार रेप करता रहा। बाद में उसे पता चला कि डाक्टर शादीशुदा है और उसने उसका फायदा उठाने के लिए झूठ बोला है। 

परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी :
महिला ने बताया कि जब उसने डाक्टर से एतराज जताया तो उसकी पत्नी पल्लवी, उसके भाई संदीप उतरेजा और उसकी मां ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने डा. प्रदीप उतरेजा के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया। 

Priyanka rana

Advertising