रेप के आरोपी छात्र के परिजनों ने स्कूल में की तोडफ़ोड़, 12 पर केस

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 08:43 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : पहली कक्षा की छात्रा से रेप के आरोपी नाबालिग छात्र के परिजनों समेत 12 लोगों ने वीरवार को मलोया स्थित सरकारी स्कूल में जमकर तोडफ़ोड़ कर दी। परिजनों ने स्कूल में रखे गमले और दरवाजे तोड़ डाले। स्कूल टीचर परिजनों को रोकने लगे तो उन पर भी हमला कर दिया गया। स्कूल टीचरों ने क्लास रूम के अंदर घुसकर दरवाजा बंद करके अपनी जान बचाई। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

मलोया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी अनिल को दबोच लिया, जबकि बाकी फरार हो गए। स्कूल प्रिंसिपल की शिकायत पर मलोया पुलिस ने आरोपी छात्र के पिता शहाबुदीन, अनिल समेत एक दर्जन लोगों पर मारपीट, सरकारी संपति को तोडऩे और ड्यूटी में बांधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया।

जबरदस्ती स्कूल में घुसे :
मलोया स्थित सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब अढ़ाई बजे आरोपी छात्र के परिजन समेत 12 लोग जबरदस्ती स्कूल के अंदर आकर हंगामा करने लगे। आरोपी बच्चे का पिता टीचरों को कहने लगा कि उसके बेटे को स्कूल स्टाफ ने रेप के मामले में गलत फंसाया है। स्कूल टीचर हंगामा करने वाले लोगों को समझाने लगे। इतने में लोगों ने स्कूल में रखे गमले तोडऩे लगे और देखते ही देखते क्लासरूम के दरवाजे तोड़ डाले। 

सातवीं कक्षा के छात्र ने किया था बच्ची से रेप :
मलोया के सरकारी स्कूल में सातवीं क्लास के छात्र ने 15 अक्तूबर को पहली क्लास की छात्रा से टायलेट में रेप कर दिया था। 22 अक्तूबर को मामले का खुलासा हुआ था। इसके बाद परिजनों ने बच्ची का मैडिकल करवाया था। 26 अक्तूबर को मलोया थाना पुलिस ने छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर डयूटी मजिस्ट्रैट के पेश किया था, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News