छात्रा को नशा पिला बनाई अश्लील वीडियो और करता रहा यौन शोषण

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 11:42 AM (IST)

मोहाली(राणा) : मुल्लांपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला सामना आया है। पीड़िता मोहाली के एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चाहल समक्ष पेश हुई। पुलिस ने केस में आरोपी के खिलाफ रेप सहित पोसकों एक्ट की धाराएं भी एड कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया, आरोपी की पहचान मुल्लांपुर निवासी इकबाल के रूप में हुई है। 

पुलिस ने शनिवार को सिविल अस्पताल में नाबालिगा का मैडीकल करवाया गया। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह 9वीं कक्षा में पढ़ती है। वह जब ट्यूशन जाती थी तो उसकी मुलाकात मुल्लांपुर निवासी एक लड़के से हुई जिसने उसे अपना नाम नोनू बताया था। 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक उसे चंडीगढ़ स्थित सांरगपुर क्षेत्र में वोटेनिकल गार्डन में ले गया। वहां आरोपी ने नाबालिगा की मांग भरने की कोशिश की, मगर नाबालिगा ने इसका विरोध किया और वहीं पर इन दिनों की कहासुनी हो गई। 

मना करने पर करने लगा परेशान :
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे स्कूल में जाते समय रास्ते में रोककर परेशान करता था। उसने बताया कि आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया फिर उसे कोल्ड्रिंग में नशीला पदार्थ देकर उसका जबरन योन शोषण किया उसकी न्यूड फोटोग्राफ्स भी ली, जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News