बुजुर्ग व्यक्ति ने नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

Monday, Jun 18, 2018 - 01:06 PM (IST)

कुराली/माजरी(बठला/पाबला) : गांव मेहरौली में एक व्यक्ति द्वारा नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। इस संबंधी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कथित दोषी के खिलाफ केस दर्ज कर कर लिया है। 

इस संबंधी प्राप्त हुई जानकारी अनुसार गांव मेहरौली में एक मोटर पर रहते प्रवासी परिवार की 12 वर्षीय लडकी को मोटर का मालिक अपने पत्नी के बाहर गए होने तथा उसके घर में खाना बनाने के लिए कह कर ले गया। लगभग 50 वर्षीय आयु के व्यक्ति पर विश्वास करके प्रवासी परिवार ने अपनी लडकी को उसके साथ भेज दिया। इसी दौरान उक्त व्यक्ति ने घर में अकेला होने पर मासूम और नाबालिग लडकी को अपनी हवस का शिकार बना लिया तथा लडकी की मारपीट भी की। 

इसी दौरान लडकी ने सारी बात अपने माता-पिता को बताई। इसी दौरान पीडित माता-पिता ने लडकी हालत को देखते हुए स्थानीय सिवल अस्पताल में पहुंचाया और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। इस संबंधी मूल जांच तथा पीडित के माता-पिता के ब्यानो पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शेर सिंह नामक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके कथित दोषी शेर सिंह को काबू कर लिया। 

इसी दौरान थाना माजरी के एसएचओ जगदीप सिंह ने संपर्क करने पर बताया कि कथित दोषी को काबू कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि कथित दोषी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 

Punjab Kesari

Advertising