शादी का झांसा देकर महिला से रेप, आरोपी पर केस

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 12:19 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : शादी का झांसा देकर युवती से रेप करने करने व जातिसूचक शब्द बोलने के मामले में पुलिस स्टेशन फेज-1 में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने रोपड़ के गांव हवेली खुर्द निवासी व्यक्ति विक्रम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

आरोपी आटो मोबाइल एजैंसी की इंश्योरैंस ब्रांच में काम करता है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी के संपर्क में करीब एक साल पहले आई थी। जब वह एक ही आफिस में काम करते थे। आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया। उसके घरवाले भी शादी के लिए तैयार हो गए। 

हालांकि उनके घर का काम चल रहा था। ऐसे में उन्होंंने कहा कि वह दो महीने तक इंतजार करे। दोनों मेें रिश्ता गहरा होता चला गया और आरोपी ने उसे शारीरिक संबंध तक बनाए। पीड़िता ने बताया कि आखिरी सप्ताह जब उन्होंने शादी तय करने के आरोपी के परिवार वालों को बुलाया तो आरोपी ने उसे शादी से साफ मना कर दिया। 

इसके बाद उसका भाई आरोपी के घर मिलने गया तो आरोपी ने उससे भी गलत व्यवहार किया। उसे जान से मारने की धमकियां दी और जाति सूचक शब्द कहे। पीड़िता ने कहा कि उसके माता-पिता नहीं है। आरोपी ने उसे धमकी दी है कि उसके खिलाफ यदि पुलिस को शिकायत दी तो उसे उसके भाई को जान से मरवा देगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News