साढ़े तीन साल की बच्ची से किया भाई ने रेप, गिरफ्तार

Sunday, Jul 14, 2019 - 10:55 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : हल्लोमाजरा में साढ़े तीन साल की बच्ची से शुक्रवार रात रिश्तेदार भाई ने रेप कर दिया। खून से लथपथ बच्ची को देख परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल करवाया। पुलिस ने आरोपी सचिन को काबू कर लिया है। वह बच्ची के गांव का रहने वाला है। सैक्टर 31 थाना पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।  

हल्लोमाजरा निवासी सचिन शुक्रवार रात को बच्ची के घर पर गया था। वहां पर बच्ची के पिता, सचिन और अन्य दोस्तों ने शराब पी। इस दौरान सचिन बच्ची को खिलाने के बहाने से कमरे ले जाकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। बच्ची जोर जोर से चिल्लाने लगी तो आरोपी ने बच्ची को सीढिय़ों के पास छोड़ दिया। 

बच्ची के चिल्ल्लाने की आवाज सुनकर माता-पिता बाहर आए। उन्होंने देखा कि बच्ची लहूलुहान हालत में है। पीड़ित बच्ची आरोपी सचिन की तरफ इशारा कर रही थी। परिजन कुछ समझ नहीं पाए और उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को अस्पताल में दाखिल करवाया। बच्ची की हालत ठीक होने पर उसने सारी घटना की जानकारी अपनी मां को दी। 

bhavita joshi

Advertising