रंजन की मौत बनी पहेली, पुलिस बता रही सड़क हादसा परिजन करार रहे हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 09:48 AM (IST)

नयागांव(मुनीष) : नयागांव के सिंघा देवी के रहने वाले रंजन की मौत पहेली बन गई है। जहां एक तरफ पुलिस इसे सड़क हादसे में हुई मौत बता रही है, वहीं परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है, वहीं पुलिस ने इस मामले में एक्सिडैंट का केस दर्ज किया है।  

 

मृतक रंजन की बहन रूपाली ने आरोप लगाए हैं कि उसका भाई चंडीगढ़ के सैक्टर-40 में प्राइवेट कंपनी काम करता था। मरने से पहले उसके भाई ने अस्पताल बताया था कि वह मंगलवार सुबह घर से काम के लिए निकाला तो उसके पास 10 हजार रुपए भी थे। रास्ते में सैक्टर-43/44 डिवाइडिंग रोड पर एक थ्री व्हीलर ने उसे टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया था। 

 

रंजन की बहन रूपाली और उसकी पत्नी सीमा ने आरोप लगाया कि जब रंजन को अस्पताल में दाखिल किया गया था तो उसने पुलिस को बयान भी दिया था कि थ्री व्हीलर वाले व उस के साथियों ने बड़ी बेरहमी से पीटा है और नकदी व सामान उससे लूट लिया है। वही पुलिस ने थ्री व्हीलर को अपने कब्जे में ले लिया था। रूपाली ने बताया कि उसके पिता को ट्यूमर है। 

 

रंजन अकेला ही कमाने वाला था। उसकी चार वर्ष की एक बेटी है। उन्होंने मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को काबू किया जाए। वहीं आज मृतक का पी.जी.आई. में पोस्टमार्टम हुआ जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। शव घर पहुंचने के बाद परिजनों और गांववालों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और चेतावनी दी है कि अगर मामले की निष्पक्ष जांच न की गई तो वे लोग सड़कों पर उतर आ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News