रजनी हत्याकांड : तीनों आरोपियों को फिर भेजा 2 दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2018 - 08:17 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : रजनी की हत्या के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी मनमोहन, मोनिका व संदीप को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। यहां से तीनों को 2 दिन के और रिमांड पर भेज दिया गया। रजनी हत्याकांड पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। पुलिस आरोपियों से अभी तक शव बरामद नहीं करवा पाई है। रजनी का शव कहां है, यह सवाल पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका हैष आरोपियों ने हत्या की बात तो कबूली है लेकिन शव कहां है, उसका पता नहीं। 

 

जांच में सामने आया कि मनमोहन ने अपनी पत्नी की हत्या का प्लान काफी समय से बना रखा था। पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अभी तक शव नहीं मिल पाया है। आरोपियों को लेकर और भी कई जगह छानबीन की जानी है। इसके लिए तीनों आरोपियों का रिमांड मांगा। 

 

वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनमोहन और मोनिका एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। करीब तीन साल पहले मनमोहन से मोनिका ने शादी भी कर ली थी। इसकी फोटो पुलिस ने प्राप्त की है। मनमोहन और मोनिका के बीच रजनी आ रही थी। इसी वजह से मनमोहन ने मोनिका और संदीप की मदद से रजनी को रास्ते से हटा दिया।

 

रजनी के परिजन कोर्ट में रहे मौजूद :
रजनी के परिजन मंगलवार को कोर्ट में आरोपियों की पेशी के दौरान मौजूद थे। रजनी के परिजनों को सुरक्षा के लिहाज से कोर्ट रूम के अंदर नहीं जाने दिया गया क्योंकि पिछली पेशी पर परिजनों ने मनमोहन को गाड़ी से निकालकर उस पर हमले की कोशिश की थी। इस दौरान परिजनों की पुलिस के साथ हाथापाई हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News