जेल में गर्लफ्रैंड से बात करता था राजन भट्टी, जांच क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 10:40 AM (IST)

चंडीगढ़़(सुशील) : बुड़ैल जेल में मोस्ट वांटेड अपराधी राजबीर सिंह उर्फ राजन भट्टी की बैरक से तीन मोबाइल मिलने के केस की जांच अब सैक्टर-49 थाना पुलिस नहीं करेगी। यह जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। अब क्राइम ब्रांच राजन भट्टी को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। 

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि राजन भट्टी मोबाइल फोन पर अपनी गर्लफ्रैंड से बातचीत और चैट करता था। पुलिस उस लड़की को भी हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। भट्टी के परिजनों और दोस्तों से भी पूछताछ होगी। भट्टी गिरोह के सदस्यों से व्हाट्सऐप्प कॉल पर ही बातचीत करता था। भट्टी के पास से बरामद सिम लुधियाना की एक युवती के नाम पर इश्यू हो रखा है। पुलिस जल्द ही इस युवती से सिम के बारे में पता करेगी।

एस.एस.पी. के ज्वाइन करने के बाद पहली बार केस हुआ ट्रांसफर :
एस.एस.पी. नीलांबरी विजय जगदाले द्वारा चंडीगढ़ पुलिस ज्वाइन करने के बाद पहली बार किसी थाने के केस को क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर किया गया है। चंडीगढ़ में अभी तक कई संगीन अपराध होने के बावजूद थाना पुलिस के केस को क्राइम ब्रांच में ट्रासफर नहीं किया गया था। क्योंकि थानों और क्राइम ब्रांच के बीच केस सॉल्व करने को लेकर काफी कंपीटिशन बना हुआ है। 

थाना पुलिस को सुपरविजन एस.एस.पी. नीलांबरी विजय जगदाले और क्राइम ब्रांच को एस.पी. क्राइम रवि कुमार देख रहे हैं। इस समय एस.एस.पी. ट्रेनिंग पर हैदराबाद गई हुई हैं। उनकी जगह एस.पी. हैड क्वार्टर ईश सिंघल एस.एस.पी. का चार्ज देख रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News