रोड-गलीज बदहाल, बारिश में शहर होगा बेहाल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 03:56 PM (IST)

पंचकूला(आशीष) : शहर की रोड गलियों की सफाई न होने से बरसात में शहर में जलभराव की स्थिति पैदा हो जाएगी। लोगों की लगातार शिकायत के बाद नगर निगम की नींद खुली है। निगम अधिकारियों ने इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया है और ड्रैनेज सिस्टम की सफाई का काम शुरू नहीं हो पाया है। 

इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 और सैक्टर-14 डिवाइडिंग, सैक्टर-14 और 15 की डिवाइडिंग, इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 और सैक्टर-16 की डिवाइडिंग एवं फेज-1 और 2 की डिवाइडिंग पर बनी रोड गली की सफाई सही तरीके से नहीं हो रही है। निगम के कर्मचारियों द्वारा सफाई करने में भी लापरवाही बरती जा रही है। ड्रेनेज सिस्टम से कचरा निकालकर सडक के किनारे लगा देते हैं। जिसे किसी भी कर्मचारी ने उठाने की जहमत नहीं उठाते।

पत्र लिखकर सफाई करवाने की मांग :
सिटीजन वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान एस.के.नैय्यर का कहना है कि बरसात का मौसम शुरू होने ही वाला है सिर्फ एक माहबचा है परन्तु नगर निगम सोया है। शहरभर की 80 प्रतिशत  रोड गलियां बंद पड़ी है। 

उपायुक्त और नगर निगम कमिश्नर को पत्र लिखकर मांग की है समय रहते शहरवासियों को बरसात के दिनों में रोड गलियां बंद होने से किसी भी प्रकार का नुक्सान हो। इसलिए जल्द सफाई करवाई जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News