रेलवे स्टेशन के हाई वोल्टेज पोल पर चढ़ा युवक, कई ट्रेन लेट

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 10:06 AM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सुबह एक युवक 25000 हाई वोल्टेज वाले ओ.एच.ई. पोल पर चढ़ गया, जिससे यहां खूब हंगमा हुआ। हालांकि आर.पी.एफ. ने सूझबूझ से उसे पोल से सकुशल उतार लिया। घटना के दौरान काफी ट्रेनें निर्धारित समय से करीब 1 से डेढ़ घंटे लेट हुईं। 

आर.पी.एफ.के ए.एस.आई. मंजीत सिंह ने बताया कि हमें करीब 6 बजे जानकारी मिली कि प्लेटफार्म नंबर-1 व 2 पोल पर कोई युवक चढ़ा है। सबसे पहले स्टेशन की बिजली बंद की गई और फिर युवक को नीचे उतरने को कह गया पर वह नहीं माना।

इसके बाद सीढ़ी मंगवाकर पोल के पास शैड पर चढ़ कर कांस्टेबल नरपाल सिंह के साथ युवक को उतारा गया। उन्होंने कहा कि उसकी प्राथमिक जांच में पाया कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं। उसके पैरों में भी जलने के निशान हैं जो जख्म बन चुके हैं। इसके बाद युवक को सैक्टर-32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवक अपना नाम बिट्टू बता रहा है। 

स्टेशन पर हुए इस घटनाक्रम के दौरान सारी बिजली सप्लाई बंद कर दी गई, जिसका असर ट्रेनों की आवाजाही पर पड़ा। युवक को पोल से उतारने में करीब डेढ़ घंटा लगा। कालका हावड़ा मेल अपने निर्धारित समय से करीब डेढ घंटा लेट रही। चेन्नई सुपरफास्ट ट्रेन 1 घंटे और बाड़मेर ट्रेन भी निर्धारित समय से 1 घंटे देरी से रवाना हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News