अमृत कन्फैक्शनरी पर आयकर विभाग की रेड

Friday, Feb 23, 2018 - 03:32 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : शहर के फेज-5 स्थित अमृत कन्फैक्शनरी पर वीरवार दोपहर के समय आयकर विभाग ने रेड की। प्राप्त जानकारी मुताबिक यह रेड आयकर विभाग के प्रिंसीपल कमिश्नर पूनम के. सिद्धू, ज्वाइंट कमिश्नर रौबिन बंसल, असिस्टैंट कमिश्नर कुलतेज सिंह बैंस आदि अधिकारियों की अगुवाई में विभाग के चंडीगढ़ ऑफिस की ओर से की गई। टीम में 40 के करीब अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल थे। 

 

टीम असिस्टैंट कमिश्नर की अगुवाई में वीरवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब मोहाली पहुंची। विभाग के अधिकारियों ने शोरूम में आते ही ही शोरूम को सील कर दिया। इस के साथ ही अमृत स्वीट्स तथा अमृत ढाबा को भी सील कर लिया गया। शोरूम के बाहर गेट पर पुलिस कर्मचारी तैनात कर दिए और शोरूम के अंदर ग्राहकों की एंट्री बंद कर दी गई। मीडिया को भी अंदर नहीं जाने दिया गया। 

 

अधिकारियों ने काऊंटर पर बैठे शोरूम के मालिकों से बातचीत की और उनसे पूरा रिकार्ड अपने कब्जे में ले लिया। शोरूमों की बिल बुक्स की भी जांच की गई। 
विभाग के अधिकारियों की टीम ने अमृत कन्फैक्शनरी के मालिकों के घर पर भी रेड की तथा शोरूमों में बिकने वाली स्वीट्स तथा अन्य बेकरी प्रोडक्ट्स के गोदामों पर भी देर शाम तक चैकिंग की गई। 

 

एक ही बार में सभी जगह पर रेड करने का मकसद यह था ताकि शोरूम के मालिक किसी भी रिकार्ड आदि को इधर उधर करने में कामयाब न हो सकें और विभाग की जांच में कोई दिक्कत आ सके। दोपहर डेढ़ बजे से शुरू हुई रेड देर शाम तक भी चल रही थी। टीम में महिला पुलिस कर्मचारी भी शामिल थे।

Advertising