पंचकूला : 3 रैस्टोरैंट्स पर पुलिस की रेड, चला रहे थे हुक्का बार

Wednesday, Jan 01, 2020 - 09:07 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : पंचकूला में रैस्टोरैंट्स की आड़ में अवैध रूप से हुक्का बार चला रहे थे। पुलिस ने तीन रेस्टोरैंट्स पर छापा मारा। पुलिस को तीनों रेस्टोरैंट्स से हुक्के, पाइप, तंबाकू, फ्लैवर्स व अन्य सामान मिला है। पुलिस ने बरामद सामान सील कर दिया है। पुलिस ने तीनोंं रैस्टोरैंट्स के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

देर रात हुई रेड :
सैक्टर-5 थाना पुलिस को सोमवार देर रात 12 बजे सूचना मिली थी की सैक्टर-9,11 व 5 में रैस्टोरैंट्स के मालिक व कर्मचारी अंदर लोगों को हुक्के में प्रतिबंधित निकोटीन पदार्थ पिला रहे हैं। सूचना पाते ही पुलिस कर्मचारी के सैक्टर-9 स्थित एक रैस्टोरैंट मेंं पहुंचे, जहां पर काफी सारी टेबलों पर हुक्का परोसा जा रहा है। पुलिस को देखकर टेबलों पर बैठे हुए लोग उठ कर चले गए। 

पुलिस ने हुक्कों की चिलमों को खाली करवाया और साथ रसोई से अलग-अलग फ्लैवर से भरे 2 डिब्बे बरामद किए। सैक्टर-11 में एक रैस्टोरैंट का मालिक 2 डिब्बे प्लास्टिक के अंदर लोगों को प्रतिबंधित निकोटीन युक्त हुक्का और बिना परमिट के शराब परोस रहा था। 

पुलिस को देख रेस्टोरैंट का मालिक व कर्मचारी फरार हो गए। वहीं, सैक्टर-5 स्थित एक रैस्टोरैंट में पुलिस ने देर रात छापेमारी की तो अंदर कई टेबल्स पर हुक्का परोसा जा रहा था। पुलिस ने टेबल पर रखे हुक्कों की चिलमों को खाली करावाया और साथ बनी रसोई में से फ्लैवर के 5 प्लास्टिक के डिब्बे बरामद किए। 

Priyanka rana

Advertising