वाल्मीकि आश्रम गिराए जाने के विरोध में निकाला रोष मार्च, जाम लगने से लोग हुए परेशान

Wednesday, Dec 06, 2017 - 09:38 PM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): मनीमाजरा की ओल्ड इंदिरा कालोनी में गत दिनों नगर निगम की ओर से वाल्मीकि मंदिर को गिराए जाने को लेकर बुधवार को एक रोष मार्च निकाला गया जो कि सुबह 10 बजे वाल्मीकि आश्रम से शुरू होकर राजभवन की ओर निकला।

 इसके कारण पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी और रोष मार्च को पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया गया तथा कलाग्राम के पास बैरियर लगाने के कारण जाम लगने से वाहन चालक घंटों परेशान हुए। दलित समाज के लोगों ने कहा कि गत 8 नवम्बर को बिना सूचना गिराए गए वाल्मीकि आश्रम के कारण वाल्मीकि समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

रोष मार्च को करीब 2.30 बजे पुलिस ने कलाग्राम के पास रोक लिया और वहां से 5 लोगों को राजभवन ले जाया गया, जहां उन्होंने ए.डी.सी. को अपना ज्ञापन सौंपा।

जाम में उलझे रहे वाहन चालक

पुलिस की ओर से बैरिकेट लगाकर वाहनों को रोकने के कारण मार्ग पर जाम लग गया जिसके कारण घंटों लोगों को परेशान होना पड़ा। स्कूलों में छुट्टी का समय होने के कारण स्कूली बसें जाम में फंस गईं, इसके अलावा रोडवेज, सी.टी.यू. की बसें भी जाम में फंस गईं। कई वाहन चालक ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट से आई.टी. पार्क की ओर घूमा कर वाहनों को ले गए।

समस्या हल न हुई तो 2 पार्षदों ने भाजपा छोडऩे की दी चेतावनी

समस्या हल न होने की सूरत में समुदाय से संबंधित दो पार्षदों ने भाजपा छोडऩे की कथित चेतावनी भी दी है। बताया गया कि भाजपा के दो पार्षद भरत कुमार व राजेश कालिया रोष मार्च में मौजूद थे और उन्होंने कहा कि अगर मसला हल न हुआ तो वह पार्टी को अलविदा कह देंगे, वह लोगों के साथ हैं।

 

Advertising