अस्पताल में नर्स ने परिजनों से की हाथापाई, नर्स ने भी लगाए आरोप, कहा...

Sunday, Jun 11, 2017 - 12:22 PM (IST)

पचकूला(आशीष/चंदन) : सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में पानी टपकने के मामले को लेकर रोगी के परिजन और स्टाफ नर्स के बीच कहासुनी होगी। मामला पुलिस चौकी तक पहुंचा। दोनों पक्ष की तरफ से लिखित में एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत भी दी गई है। सामान्य अस्पताल को बेहतर सुविधा प्रदान के लिए कई बार अवार्ड भी मिल चुके हैं। 

 

मंगलवार रात हुई तेज बारिश के कारण शनिवार तक अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड की छत टपक रही है। अस्पताल में मरीज टपकती छतों के नीचे इलाज करवाने को मजबूर हैं। शनिवार को भी एमरजैंसी के छत से पानी टपकने के कारण अस्पताल कर्मियों और मरीज के परिजनों में झगड़ा हो गया और मामला हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों पक्षों ने लिखित में नजदीकी थाने में शिकायत भी दी है।

 

नर्स ने झूठे केस में फंसाने की दी धमकी : परिजन
जीतो देवी अस्पताल में अपने पोते के इलाज के लिए आए थी। जहां पर बच्चों को लिटाया था उसकी छत से पानी टपक रहा था। डाक्टर से अनुरोध किया कि छत टपकने के कारण बच्चे को दूसरे बैड पर शिफ्ट कर दें। डाक्टर ने उन्हें बच्चे को लेकर जाने को कहा। मेरे और बेटे के साथ नर्स ने हाथापाई की। नर्स ने धमकी दी कि रेप के मामले में फंसा देगी। डाक्टर और नर्स के खिलाफ उचित कारवाई की जाए। 

 

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप :
अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम भुवन नाम के बच्चे को लेकर परिजन अस्पताल पहुचे थे। डाक्टर राऊंड पर थे और इस दौरान डाक्टर ने चैकअप किया और बच्चे को ग्लूकोज लगाने को कहा। ग्लूकोज लगाने से पहले ही मरीज के रिश्तेदार भड़क गए और गाली-गलौच शुरू कर दी। मरीज के साथ आई महिला ने नर्स से हाथापाई की। नर्स को सहकर्मी ने परिजनों के चुगल से छुड़वाया। 

 

नर्स ने आरोप लगाते हुए कहा कि झगड़ा परिजनों ने शुरू किया है। महिला और उनके साथ आए लड़के ने मारपीट की है और उनसे मुझे सहकर्मी ने छुड़वाया। नर्स ने बताया कि वह गर्भवती है और मारपीट के बाद से उनके पेट में दर्द हो रहा है। बच्चे के इलाज में कोई देरी नहीं हुई है। नर्स ने परिजनों के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग की है। 

Advertising