जीप के बोनट पर रख कर छलका रहे थे जाम, पुलिस ने दबोचे

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 12:45 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप) : शहर की मार्कीटों तथा सड़कों किनारे वाहनों पर सरेआम शराब का सेवन करने वालों खिलाफ शुरू की गई कार्रवाई के तहत बलौंगी पुलिस ने सड़क किनारे शराब पी रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए युवकों के नाम आशीष कपूर, रोहित भारद्वाज, अमनदीप सिंह तथा निर्मल सिंह बताए  जाते हैं। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक दो सौ फुट चौड़ी सड़क किनारे उक्त चार युवक जीप पर शराब का सेवन कर रहे थे। अचानक पुलिस मौके पर पहुंच गई तो सभी हो होश उड़ गए।

 पुलिस ने सभी को पकड़ कर थाने पहुंचाया जहां पर केस दर्ज किया गया। एस.एच.ओ. बलौंगी मनफूल सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. चन्ना राम अपनी पुलिस पार्टी सहित गश्त पर थे।  पुलिस को सूचना मिली कि 200 फुट चौड़ी सड़क की स्लिप रोड़ पर एक जीप खड़ी हुई है जिस के बोनट पर रख कर कुछ युवकों द्वारा जाम छलकाए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची तो स्लिप रोड़ पर जीप खड़ी हुई थी जिस के बोनट पर शराब से भरे गिलास तथा खाने पीने का सामान रखा हुआ था। 

वहां पर चार युवक सरेआम सड़क पर खड़े होकर शराब पी रहे थे तथा ऊंची अवाज में हुगड़बाजी कर रहे थे और सड़क से गुजरने वाले राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बन रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा सड़क किनारे शराब पीते पकड़े गये युवकों आशीष कपूर, रोहित भारद्वाज, अमनदीप सिंह तथा निर्मल सिंह का सिविल अस्पताल से मैडीकल करवाया गया। उस उपरांत पुलिस स्टेशन बलौंगी में उन के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 290, 510 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बाद में सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News