पंजाब वैटर्नरी डिपार्टमैंट में इंस्पैक्टर ने लगाया फंदा, मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 08:19 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : पंजाब वैटर्नरी डिपार्टमैंट में इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने सैक्टर-48 स्थित अपने घर में संदिग्ध हालातों में फंदा लगा लिया। इसी दौरान उसकी पत्नी घर पर पहुंच गई और पड़ोसियों की सहायता से उसे सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया। 

 

जहां उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था पर देर रात उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पाकर अस्पताल में पहुंची सैक्टर-49 थाना पुलिस ने मौके का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

 

पुलिस की प्राथमिक जांच में आया कि इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह अपने परिवार के साथ सैक्टर-48 में रहता था और उसकी ड्यूटी रोपड़ जिला में थी और उसकी पत्नी कमलवीर सैक्टर-32 अस्पताल में नर्स है और उनके एक बेटा और बेटी है। 

 

कुलदीप की पत्नी कमलवीर ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह करीब 8 बजे वह बच्चों को मोहाली स्थित स्कूल छोडऩे गई थी कि जैसे ही घर लौटी तो उसने देखा की उसके पति घर में फंदे से लटके हुए हैं। उन्होंने पड़ोसियों की सहायता से उन्हें फंदे से उतारा और सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर कुलदीप के लुधियाना में रहने वाले परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे, पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News