बाइक पार्क को लेकर पुलिस अधिकारी के बेटे ने गार्ड को जड़ा थप्पड़

Wednesday, Jan 10, 2018 - 08:45 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : पंजाब पुलिस के एक बड़े अधिकारी के बेटे ने पिता के ओहदे का रौब दिखाते हुए लेक क्लब के सुरक्षा गार्ड को इसलिए पीट डाला क्योंकि उसने गेट के सामने बाइक खड़ी करने से उसे रोक दिया था। मामला पुलिस तक पहुंचा दबाव में पुलिस ने सुरक्षा गार्ड से समझौता लिखवा कर मामला डी.डी.आर. में ही समेट दिया। 

 

घटना मंगलवार शाम को घटी, जब पंजाब पुलिस के आलाधिकारी का बेटा सैक्टर-19 निवासी अर्जुन अपनी बाइक पर लेक क्लब पहुंचा और गेट के सामने ही बाइक खड़ी कर दी। इस पर वहां तैनात सुरक्षा गार्ड ने उसे बाइक हटाकर दूसरे जगह पार्क करने को कहा। यह सुन अर्जुन तैश में आ गया और उसने गार्ड को थप्पड़ मार दिया। इस पर गार्ड श्याम सुन्दर ने विरोध जताया तो आरोपी ने उस पर घूंसों की बरसात कर दी। 

 

शोर सुन अन्य सुरक्षा गार्ड भी मौके पर पहुंचे और अर्जुन को काबी कर पुलिस बुला बुलाई। लेक पुलिस चौकी में श्याम सुन्दर ने शिकायत लिख कर दी जिस पर डी.डी.आर. भी लिख ली गई थी, लेकिन अफसर का बेटा होने के कारण पुलिस पर आला अफसरों ने समझौता करवाने का दबाव डाला और पुलिस ने श्याम सुन्दर पर दबाव बना कर दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया। 

 

सबूत सी.सी.टी.वी. में कैद : 
मारपीट का सारा वाक्या लेक क्लब के सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद है जिसे कई लोगों ने देखा भी और पुलिस को भी दिखाया लेकिन बावजूद इसके कार्रवाई नहीं की गई। 

Advertising