मेयर से प्रूनिंग मशीनों के लिए दिए एक करोड़ का हिसाब लेंगे : सिद्धू

9/12/2019 12:44:24 PM

मोहाली(नियामियां) : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि नगर निगम मेयर कुलवंत सिंह की ओर से पेड़ों की छंटाई के लिए प्रूनिंग मशीन खरीदने के लिए दिए एक करोड़ रुपए का हिसाब लिया जाएगा। 

यहां नगर निगम दफ्तर में मोहाली के विकास के लिए सरकार की ओर से मंजूर फंडों की पहली किश्त के 54.11 लाख रुपए का चैक नगर निगम कमिश्नर भूपिंदरपाल सिंह को सौंपते हुए सिद्धू ने कहा कि प्रूनिंग मशीन खरीदने के लिए एक करोड़ रुपए का भुगतान कर दिया गया, परंतु अब यह पैसा कहां है, इसका कोई हिसाब नहीं है। 

उन्होंने कहा कि इसकी जांच करवाकर यह पैसा ब्याज समेत वसूला जाएगा। मोहाली के विकास के लिए स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि सरकार ने शहर के लिए 10 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं, जिनमें से 2.18 करोड़ रुपए आ गए हैं।

इसमें से पहली किश्त के तौर पर आज 54.11 लाख रुपए का चैक :
दिया गया है। उन्होंने नगर निगम कमिश्नर को कहा कि सभी वार्डों में विकास कार्य जल्द शुरू किए जाएं और सभी काम पार्षदों की निगरानी में हो। जिसमें किसी भी तहत की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस मौके विधायक गुरप्रीत सिंह जी.पी., सेहत मंत्री के राजनैतिक सचिव हरकेश चंद शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर रिशव जैन, प्रधान ब्लाक कांग्रेस समिति शहरी के प्रधान जसप्रीत गिल, राजा कंवरजोत सिंह मोहाली, पार्षद राजिंदर सिंह राणा, पार्षद भारत भूषण मैनी, पार्षद कुलजीत सिंह बेदी, पार्षद अमरीक सिंह सोमल, पार्षद  नरायण सिंह सिद्धू, पार्षद जसवीर सिंह मणकू, पार्षद नछत्तर सिंह, गुरसाहिब सिंह, बलविंदर सिंह कुंभड़ा, सुच्चा सिंह कलौड़, हरदयाल चंद बडबर, राजेश लखोत्रा, जसविंदर शर्मा, इंदरजीत सिंह शैला और जी.एस. रियाड़ मौजूद थे।


Priyanka rana