पंजाब भाजपा की नई टीम की घोषणा अगले माह होने की संभावना

Tuesday, Apr 19, 2016 - 09:56 AM (IST)

चंडीगढ़,  (रमनजीत): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पंजाब के लिए नई टीम की घोषणा मई के पहले सप्ताह में होने की संभावना है। प्रदेश प्रधान विजय सांपला का कहना है कि टीम चुनावों के मद्देनजर बननी है। 

 

सभी गुटों में बैलेंस बनाकर टीम तैयार करने की तरफ इशारा करते हुए सांपला ने कहा कि नई टीम ‘सबका साथ-सबका विकास’ को ध्यान में रखते हुए बनेगी और टीम की घोषणा से पहले हाईकमान से उसकी मंजूरी हासिल की जानी है। यही कारण है कि टीम की घोषणा में कुछ समय और लगेगा। 

 

 

अनौपचारिक चर्चा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने कहा कि प्रदेश भाजपा की नई टीम को लेकर विचार चर्चा चल रही है जिसमें उनके द्वारा प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ बातचीत की जा रही है ताकि भाजपा की टीम कुशलता के तौर पर किसी भी तरह पीछे न छूटे, क्योंकि इसी टीम को भाजपा के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर विधानसभा चुनावों में जूझना है। 

 

सांपला ने कहा कि नई टीम की सूची को भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से मंजूरी लेने के बाद ही घोषित किया जाएगा और संभावित है कि यह मई के पहले सप्ताह या उससे भी पहले ही घोषित हो जाए। 

 

मंत्रियों में फेरबदल की संभावना से इन्कार 

भाजपा प्रधान सांपला ने भाजपा कोटे के मंत्रियों में फेरबदल की चर्चाओं को ‘कल्पना’ करार दिया। सांपला ने कहा कि भले ही अखबारों में रोज ऐसी खबरें देखने को मिल रही हैं लेकिन अब तक पार्टी में कहीं से भी उनके पास मंत्रियों को बदलने संबंधी कोई बात नहीं आई है।

Advertising