स्क्रैप चोरी करने के आरोप में पुडा टाउन प्लानर का ड्राइवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 08:16 PM (IST)

मोहाली,(संदीप):पुडा विभाग की सरकारी कार का प्रयोग कर स्क्रैप चोरी करने के आरोप में सुहाना थाना पुलिस ने पुडा विभाग में तैनात डिस्ट्रिक्ट टाउन प्लानर के ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। ड्राइवर की पहचान सैक्टर-68 के रहने वाले सतबीर सिंह और उसके साथी पिंड दुराली निवासी गुरविंदर सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपियों से शटरिंग के पाइप, लाइट और स्क्रैप का अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने को जिला अदालत में पेश किया, जहां से 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी अभी तक 5 से 6 बार सरकारी कार में स्क्रैप चोरी कर चुके हैं।

 

 

 

 

सरकारी कार में चोरी करने पहुंचते थे स्क्रैप
थाना प्रभारी सुमित कुमार मोर ने बताया कि प्रीमियम अपार्टमैंट की बेसमैंट से सरकारी कार में स्क्रैप चोरी किए जाने की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी जसवंत सिंह मौके पर पहुंचे और सतबीर व गुरविंदर को काबू किया। पुलिस ने पुडा की सरकारी कार में चोरी किया गया स्क्रैप भी बरामद किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी सतबीर पुडा विभाग में ठेकेदारी पर ड्राइवर है और डिस्ट्रिक्ट टाउन प्लानर के साथ ड्यूटी है। रात के समय सरकारी कार अपने घर लेकर चला जाता था। इसका फायदा उठाते हुए रात को साथी के साथ प्रीमियम अपार्टमैंट की बेसमैंट में रखा स्क्रैप चोरी करता था। अपार्टमैंट के सिक्योरिटी सुपरवाइजर लवप्रीत ने सोहाना थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को सरकारी कार्य में स्क्रैप चोरी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

4 से 5 बार कर चुके हैं चोरी
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी सतवीर सरकारी कार्य में ही अपने साथी को साथ लेकर अपूर्वा अपार्टमैंट और अन्य जगह से करीब 4 से 5 बार स्क्रैप का माल चोरी कर चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News