नोटिस चस्पाकर पब्लिक डीलिंग बंद की, लोगों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 12:08 PM (IST)

मोहाली (विनोद): कोरोना वायरस के डर से ग्माडा में स्टेट ऑफिसर प्लॉटस की ओर से ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया गया, जिस पर लिखा था कि कोरोना वायरस को लेकर पब्लिक डीलिंग बंद कर दी गई। नोटिस को देख दूर-दूर से आए लोगों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद नोटिस को हटाया गया।  बता दें कि शनिवार-रविवार दो दिन के लिए सरकारी ऑफिस बंद होने की वजह से सोमवार को काम बढ़ जाता है। इसलिए सोमवार को लोगों की सख्ंया बढ़ गई। 

 

ऐसे में सोमवार को ग्माडा ऑफिस में जहां काफी दूर-दूर से प्रॉपर्टी डीजर्स व अन्य लोगों ने अपने कामों करवाने को लेकर लेकर पहुंचे, तो नोटिस देखकर भड़क गए। इस संबंध में लोगों ने अफसर से मिलने के लिए जाने लगे तो सिक्योरिटी ने मिलने नहीं दिया। लोगों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी हंगामा बढ़ता देख स्टेट ऑफिसर ने हंगामे को शांत करवाया और इस नोटिस को हटा दिया गया।

 

यह लिखा था नोटिस में 
हर व्यक्ति को सूचित किया जाता है कि कोरोना वायरस के प्रभाव से बचने के लिए सावधानी को मुख्य रखते हुए स्टेट ऑफिसर का ऑफिस, ग्माडा द्वारा पब्लिक डीलिंग अगले आदेशों तक बंद रहेगी। पब्लिक को सूचित किया जाता है कि वह ऑफिस के साथ संबंधित काम का पत्र समेत एड्रेस व मोबाइल नंबर लिखकर जमा करवा दें। सभी को कामों के प्रति जानकारी दे दी जाएगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News