ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी रोइंग चैम्पियनशिप में PU ने जीते 4 स्वर्ण पदक

Friday, Mar 16, 2018 - 02:11 PM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन): ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी रोइंग चैंपियनशिप में महिला वर्ग के सभी प्रतियोगिताओं में पंजाब यूनिवर्सिटी ने 4 स्वर्ण पदक हासिल किए। सुखना लेक पर चल रही रोइंग प्रतियोगिता में महिला वर्ग के पैयर्स मुकाबले में पी.यू.की मोनिका व अलिशा की जोड़ी ने 7:39:90 सैकेंड में पूरा कर स्वर्ण पदक,गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर ने दूसरा तथा पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला ने तीसरा स्थान हासिल करने में सफल रही। 

 

महिला वर्ग के काक्लैस फॉर में अलिशा,शबनम,मोनिका व पूजा की जोड़ी ने 7:03:11 सैकेंड में पूरा कर स्वर्ण पदक जीतने में सफल रही। जबकि गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर की जश्नप्रीत कौर,गुरजीत कौर,रमनप्रीत कौर तथा प्रभजोत कौर ने रजत पदक तथा पंजाबी यूनिवर्सिटी ने कांस्य पदक हासिल किया। 

 

सिंगल सकल्र्स में पी.यू. के जसप्रीत ने मारी बाजी
पुरुषों के सिंगल सकल्र्स में पंजाब यूनिवर्सिटी के जसप्रीत ने 7:08:46 सैकेंड में पूरा कर पहला स्थान,कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के हरिराम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। पुरुषों के डबल सकल्र्स में पी.यू.के जसपाल व जसप्रीत की जोड़ी ने 6:12:41 सैकेंड में पूरा कर स्वर्ण पदक, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के सहीन व दिक्षित ने दूसरा व पंजाबी यूनिवर्सिटी के खिलाड़ी कांस्य पदक जीतने में सफल रहे। 

Advertising