प्रशासन की वादाखिलाफी के विरोध में मुलाजिम कन्वैंशन 7 को

Friday, Oct 30, 2020 - 07:38 PM (IST)

चंडीगढ़, (राजिंद्र शर्मा) : ज्वाइंट एक्शन कमेटी ऑफ चंडीगढ़ एडमिनिस्ट्रेशन एंड एम.सी. इम्प्लाईज एंड वर्कर्स चंडीगढ़ की ओर से 7 नवम्बर को होने वाली मुलाजिम कन्वैंशन को कामयाब करने के लिए अलग-अलग विभागों में बैठकों का दौर जारी है।

 

कन्वैंशन हॉर्टिकल्चर आफिस सैक्टर-23 में होगी। शुक्रवार को भी लेक स्पोट्र्स क्लब और पब्लिक हैल्थ  मैंटेनैंस बूथ सैक्टर-19 में बैठकें हुई। ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वीनर अश्वनी कुमार ने कर्मचारियों को बताया कि ज्वाइंट एक्शन कमेटी लगातार आऊटसोर्सिंग वर्कर्स का डीसी रेट बढ़ाने और अन्य मांगों को लेकर कोविड-19 के दिशा-निर्देश के तहत छोटे-छोटे प्रदर्शन कर्मचारियों की मांगों को पूरा कराने के लिए चंडीगढ़ प्रसाशन के खिलाफ कर रही है लेकिन चंडीगढ़ प्रशासन ने कर्मचारियों की मांगें पूरा करने का आश्वाशन देकर कर्मचारियों की एक भी मांग पूरी नहीं की।

बैठक में कर्मचारियों को बताया कि प्रशासन की वादा खिलाफी के खिलाफ 7 नवम्बर को होने वाली मुलाजिम कन्वैंशन में बड़े आंदोलन का ऐलान किया जाएगा। बैठक में सुरमुख सिंह, राजा राम, कुलदीप सिंह, नरिंदर कुमार, नछतर सिंह, महि पाल और अश्विंदर सिंह उपस्थित थे।
 

ashwani

Advertising