प्रापर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 09:58 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): घर में मौजूद एक शख्स ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान विनित ठुकराल (40) निवासी 12/ए स्पेंगल हाइट, ढकोली के रूप में हुई है, जो दिल्ली-गुडग़ांव में प्रापर्टी डीलर का काम करता था। दूसरी ओर, मामले में पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला, जिसको आधार बनाकर पुलिस ने दिल्ली के रहने वाले राजेश वोहरा खिलाफ मृतक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। जबकि आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।  

सास-ससुर, पत्नी और बेटी के साथ अपार्टमैंट में रहता था 
ढकोली पुलिस थाना के एस.एच.ओ. जगजीत सिंह ने बताया कि मृतक विनित अपने सास-ससुर, पत्नी और एक बेटी के साथ उक्त सोसायटी के अपार्टमैंट में रहता था। विनित पेशे से प्रापर्टी डीलर था, जिसका अधिकतर कारोबार दिल्ली और गुडग़ांव में था। पुलिस जांच में सामने आया है कि बुधवार की शाम विनित परिवारिक सदस्यों के साथ घर पर मौजूद था। और करीब शाम साढ़े 6 बजे वह अपने कमरे में चला गया, जहां उसने एक .32 बोर की पिस्टल से अपने आपको गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने लिया शव कब्जे में
 सूचना के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जिसने मौके से विनित के शव को कब्जे में लेकर तुरंत डेराबस्सी सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में पहुंचाया। दूसरी ओर, पुलिस को घटनास्थल का निरीक्षण करने पर एक सुसाइड नोट मिला है। 

सुसाइड नोट में वोहरा को बताया मौत का जिम्मेदार 
सुसाइड नोट में विनित ने अपनी मौत का कारण राजेश वोहरा को बताया है, जिसको आधार बनाकर पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में राजेश वोहरा निवासी दिल्ली खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News