जिन्दगी की ''परीक्षा'' हार गई स्कूल टीचर

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 08:08 PM (IST)

 मोहाली, (राणा) : चंडीगढ़ के एक प्राइवेट स्कूल की टीचर ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने उसे नीचे उतारा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई की है। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। 

पुलिस ने बताया कि मृतका हरदीप कौर (30) सैक्टर-70 में अपने परिवार के साथ रहती थी। वह डिप्रेशन में चल रही थी। उसने अभी तक शादी नहीं की थी। वह चंडीगढ़ के सैक्टर-41 स्थित प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। परिजनों ने बताया कि हरदीप कौर रिश्ता तय न होने और ओवरवेट होने की वजह से काफी डिप्रैशन में चल रही थी। यह भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं इसी वजह से तो उसने सुसाइड नहीं किया। 

सुसाइड से पहले काफी देर तक की थी मां से बात

मृतका के परिजनों ने बताया है कि हरदीप कौर लंबे समय से डिप्रैशन में चल रही थी। रविवार सुबह से घर पर ही थी और दोपहर के बाद अढ़ाई बजे तक अपनी माता के साथ बैठी रही। परिवार वालों के मुताबिक उस समय वह सामान्य तौर पर ही बातचीत कर रही थी। साढ़े तीन से पांच बजे के बीच उसने घर के तीसरी मंजिल स्थित अपने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News