प्री नर्सरी क्लास का ड्रॉ से एक दिन पहले ही लगाई लिस्ट, पेरेंट्स ने किया हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2016 - 12:19 PM (IST)

चंडीगढ़। सेक्टर-38 के एक प्राइवेट स्कूल में प्री नर्सरी क्लास का ड्रॉ शुक्रवार को निकाला जाना था। लेकिन इसे एक दिन पहले ही निकाल दिया गया। इकनॉमिकली वीकर सेक्शन के तहत हाेने वाले इस ड्रॉ के लिए पेरेंट्स को शुक्रवार सुबह 10 बजे आना था। पेरेंट्स जैसे ही स्कूल पहुंचे तो देखकर हैरान रह गए कि पहले से ही नोटिस बोर्ड में लिस्ट लगी हुई थी। 

बच्चों के एडमिशन फॉर्म भरे

पेरेंट्स ने जब इस बारे में स्कूल प्रशासन से बात की तो पता लगा कि ड्रॉ तो पहले ही निकाल दिया गया है। पेरेंट्स ने मौके पर पुलिस को बुला लिया। इसके बाद हल निकाला गया कि शनिवार को स्कूल में सुबह 10 बजे ड्रॉ निकाला जाएगा और पेरेंट्स की सहमति से ही यह किया जाएगा। प्री नर्सरी में 20 सीटें हैं अाैर इन सीटों पर एडमिशन लेने के लिए 100 से ज्यादा पेरेंट्स ने अपने बच्चों के एडमिशन फॉर्म भरे हैं।

प्रिंसिपल  ने कहा गलती से हुआ सब 

स्कूल प्रिंसिपल अनु कुमार ने बताया कि हमसे गलती हो गई। इसलिए हमने पेरेंट्स से कहा है कि दोबारा ड्रॉ निकालेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि एजुकेशन डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने हमसे कहा था कि पूरे शहर में किसी भी स्कूल के लिए ड्रॉ की आखिरी तारीख 10 फरवरी है। इसलिए हमने पेरेंट्स को बुलाए बिना ही ड्रॉ निकाल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News