प्राइवेट अस्पताल में एक मरीज को लेकर हुआ खूब हंगामा, मौके पर बुलाई पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2019 - 12:42 PM (IST)

पंचकूला(आशीष) : सैक्टर-21 के प्राइवेट अस्पताल में वीरवार को एक मरीज को लेकर खूब हंगामा हुआ। परिजनों का आरोप था कि डॉक्टरों ने मरीज को वैंटीलेटर पर तो रखा है लेकिन स्टेटस रिपोर्ट नहीं बता रहे। परिजनों ने मरीज का स्टेटस पता करने के लिए डॉक्टरों को कहा तो उन्हें मरीज के पास भी नहीं ले जाया गया। इसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया। 

अस्पताल में पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत करवाया और परिजनों के साथ जाकर डॉक्टरों से बात की। पुलिस को डॉक्टरों ने बताया कि मरीज की धड़कनें चल रही हैं औैर रात को परिजन मरीज को ले जा सकते हैं। दरअसल,पंजाब के राजपुरा से बुधवार को एक महिला सैक्टर-20 में बहन के पास आई थी। महिला को मंगलवार रात अचानक सांस रुकने की प्रॉब्लम हुई। इसके बाद सैक्टर-21 के  प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया। 

डॉक्टरों ने कहा-बचने के 1 परसैंट चांस :
महिला के रिश्तेदारा राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि मरीज शालू सिंगला को जब यहां लाया गया तो उसे पंपिंग किया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने बोला कि इनके बचने के 1 परसैंट चांस है। 

थोड़ी देर बाद डॉक्टर आए और बोले मरीज में पहले से इम्प्रूवमैंट होने लगी है, आई.सी.यू. में शिफ्ट करना पड़ेगा और 30 हजार फीस जमा करने को कहा। 10 हजार रुपए एडमिट होने के समय जमा करवा लिए थे। वीरवार दोपहर को 30 हजार रुपए जमा करवाने के लिए बोल दिया। इसके बाद डाक्टरों को मरीज की रिपोर्ट दिखाने को कहा। इसके बाद डाक्टर आनाकानी करने लगे। 

पुलिस के आने के बाद बताया मरीज का स्टेटस :
राजेश ने बताया कि जब अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज का स्टेटस नहीं बताया तो मरीज की रिपोर्ट मांगी। इसके बाद दूसरे प्राइवेट अस्पताल में वहीं रिपोर्ट दिखाई। वहां डॉक्टर ने बताया कि इसमें न्यूरो के डॉक्टर की ओर से भी इलाज किया जाना चाहिए। 

इसके बाद परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया कि उन्हें सैक्टर-21 के अस्पताल में कहा था कि उनके पास न्यूरो डॉक्टर है, जिन्हें बुलाया है लेकिन वीरवार को भी न्यूरो डॉक्टर नहीं आए। इसके बाद 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस के आने के बाद ही डॉक्टरों ने मरीज का स्टेटस बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News