पैरोल पर बाहर आए सजायाफ्ता कैदी ने नाबालिग से किया रेप

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 10:38 AM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। नाबालिग से रेप मामले में बीस साल की सजा काटने के दौरान कोविड-19 के चलते पैरोल पर बाहर आए  सजायाफता कैदी ने शादी के नाम पर एक नाबालिग का अपहरण कर रेप कर दिया। मामले की शिकायत मिलने के बाद मनीमाजरा थाना पुलिस ने सजायाफता कैदी को पांच घंटे के अंदर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा गया। पकड़े गए सजायाफ्ता कैदी की पहचान मनीमाजरा शांति नगर के रहने वाले 28 वर्षीय कुनाल उर्फ कल्लू के रूप में हुई है। मनीमाजरा थाना पुलिस ने पीडि़ता की श्किायत पर आरोपी कुनाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।  रेप के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी को कोर्ट एक मामले में मार्च 2018 को 20 साल की सजा सुना चुकी है। लेकिन कोविड  के चलते आरोपी 23 जून से 26 नवंबर 2021 तक पैरोल पर बाहर आया था। आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।


मनीमाजरा निवासी महिला ने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ हुए रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि उसकी बेटी 10 नवंबर इस सुबह 9:00 बजे करीब घर से बिना बताए चली गई थी।

काफी देर तक बेटी के घर ना आने पर लडक़ी की मां ने  पड़ताल की तो पता चला कि कुनाल उर्फ कल्लू निवासी शांति नगर,मनीमाजरा उसकी बेटी को शादी करने की बात कह कर बहला-फुसलाकर ले गया है। जिसके बाद उसने मामले की सूचना तुरंत मनीमाजरा थाना पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मनीामाजरा एसएचओ इंस्पेक्टर नीरज शर्मा के निर्देशन में तुरंत स्पेशल टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस टीम ने अपहरण कर ले जाई गई नाबालिग लडक़ी को 5 घंटे के भीतर तलाश निकालते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । मामले में पुलिस ने नाबालिग लडक़ी का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट रेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News