खेलने से रोका तो स्टूडैंट्स का गुस्सा कुछ इस कदर फूटा...

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2016 - 09:01 PM (IST)

 मोहाली (राणा): फेज-6 सरकारी कालेज में शनिवार प्रैक्टिस करने को लेकर छात्रों व कालेज के अधिकारियों में कहासुनी हो गई। इसके बाद गुस्साए छात्रों ने कालेज के बाहर खड़े होकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया। छात्रों ने कहा कि वे तो सिर्फ प्रैक्टिस के लिए कह रहे हैं लेकिन उन्हें रोका जा रहा है। कालेज स्टाफ द्वारा उन पर कालेज के अंदर खेलने पर रोक लगा दी है। सिक्योरिटी ने गेट को अंदर से ताला जड़ दिया। 

शनिवार शाम काफी छात्र फेज-6 के कालेज में खेलने के लिए गए थे। जैसे ही वे कालेज के अंदर जाने लगे तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया। गेट के बाहर काफी संख्या में वे युवक और युवतियां पहुंचे हुए थे। उनमें वे छात्र भी थे जिन्होंने अगले दिन पुलिस भर्ती के लिए ट्रायल देने हैं। कालेज के गेट पर मौजूद इन युवक युवतियों ने बताया कि उनके पास कालेज के ग्राऊंड में जाने की अनुमति है। वे यहां प्रैक्टिस के लिए आए हैं लेकिन भीतर जाने से रोक दिया गया है। 

यहां मौजूद रमनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस भर्ती के लिए उनका दो अगस्त को ट्रायल है। वह यहां प्रैक्ट्सि करने आए थे लेकिन उन्हें कालेज के ग्राऊंड में जाने से रोक दिया। बलप्रीत के मुताबिक एक ओर सरकार युवाओं को नशा छोड़ कर अच्छी सेहत बनाने की अपील करती है और दूसरी ओर युवाओं को खेल के मैदान में जाने से रोका जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News