गर्भवती रेप पीडि़ता ने पुलिस पर करंट लगाकर बयान बदलने के लगाए आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 11:51 AM (IST)

पंचकूला (मुकेश): पंचकूला के महिला थाना पुलिस पर दुष्कर्म की पीडि़त नाबालिग ने गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस ने दबाब डालकर व करंट लगाकर टॉर्चर करके बयान बदलवाए। 

 

पीडि़ता ने कहा कि महिला थाना पुलिस ने 4 आरोपियों को छोड़ दिया और मात्र एक आरोपी को किया गिरफ्तार। पीडि़ता चार महीने की गर्भवती है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि पुलिस दबाव बनाकर उसका अबॉर्शन करवाना चाहती है। पीडि़ता ने बयान में कहा कि वह अबॉर्शन नहीं करवाना चाहती। 

 

कुछ समाजसेवी भी पुलिस के साथ मिले हुए हैं । उसे इंसाफ चाहिए। दरअसल 14 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार व गर्भवती होने का खुलासा तब हुआ था, जब उसके पेट में दर्द होने के चलते उसकी मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची।

 

पुलिस ने आरोप नकारे
वहीं, जब इस बारे में महिला थाना प्रभारी अजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने पुलिस पर आरोपों को सिरे से नकार दिया। उनका कहना है कि पीडि़ता ने जिस युवक को रेप का आरोपी बताया है, उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है। 

 

साथ ही पीडि़ता की शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीडि़ता अपने परिजनों की सहमति से गर्भपात करवा रही है। पुलिस उस पर कोई दबाव नहीं बना रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Related News